Advertisement

मेहुल चौकसी की मिस्ट्री गर्ल के बारे में उसकी पत्नी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जानें इनसाइड स्टोरी

मेहुल चौकसी के लापता होने फिर पकड़े जाने के बाद उसके प्रत्यर्पण की कोशिशों को खबरें चर्चा में रहीं, वहीं...
मेहुल चौकसी की मिस्ट्री गर्ल के बारे में उसकी पत्नी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, जानें इनसाइड स्टोरी

मेहुल चौकसी के लापता होने फिर पकड़े जाने के बाद उसके प्रत्यर्पण की कोशिशों को खबरें चर्चा में रहीं, वहीं इस मामले में एक मिस्ट्री गर्ल की भूमिका को लेकर भी कई दावे किये गए।

इस मामले में बारबरा जराबिका नाम की एक महिला मिस्ट्री गर्ल के रूप में उभरी है। कुछ लोगों का मानना है कि बारबरा जराबिका भगोड़े मेहुल चौकसी की गर्लफ्रेंड है और कुछ लोग यह भी मान रहे हैं कि बारबरा जराबिका ने मेहुल चौकसी को हनीट्रैप में फंसाया जिसके बाद उसे कथित तौर पर अगवा किया गया। हालांकि इन सब के बीच एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने बारबरा जराबिका को मेहुल चौकसी की गर्लफ्रेंड कहा है जिसके साथ वक्त बिताने के लिए मेहुल डोमनिसिया आया था। वहीं मेहुल के वकील विजय अग्रवाल और मेहुल की पत्नी प्रीति का कहना है कि बारबरा जराबिका का इस्तेमाल भारत ने चौकसी को भटकाने और उसे एंटीगुआ से बाहर लाने के लिए किया है ताकि उसे डोमिनिसिया से वापस भारत लाया जा सके। 

द इंडियन एक्सप्रेस से एक इंटरव्यू में मेहुल चौकसी की पत्नी ने कहा कि 'मॉर्निंग वॉक करने के दौरान उनके पति की दोस्ती बारबरा जराबिका से हुई थी। 23 मई को मेहुल ने बारबरा को एंटीगुआ के जॉली हार्बर के पास स्थित अपने अपार्टमेंट में डिनर के लिए बुलाया था। यहीं से 8-10 लोगों ने मिलकर मेहुल चौकसी को अगवा किया था और उनकी बुरी तरह से पिटाई भी की गई थी। पत्नी के अनुसार बारबारा एंटीगुआ से ताल्लुक नहीं रखती और हो सकता है कि वो यहां घूमने आई हो।


उन्होंने बताया कि बारबरा एंटीगुआ में मेहुल चौकसी के अपार्टमेंट से थोड़ी ही दूर पर रहती थी और उसने खुद के बारे में बताया था कि वो प्रॉपर्टी रिनोवेशन के काम से जुड़ी हुई है। मेरे पति के अपहरण के बाद वो अचानक गायब हो गई। यदि वो इसमें शामिल नहीं थी तो उसे इसके बारे में एंटीगुआ प्रशासन के सामने खुलकर सामने आना चाहिए था और अपनी बात रखनी चाहिए थी।

चौकसी की पत्नी प्रीति को इस पर भी संदेह हैं कि उस महिला का असली नाम बारबारा जराबिका ही है। उनका दावा है कि वो कभी भी बारबरा से नहीं मिली हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर उनके पति के साथ जिस महिला की तस्वीर सामने आ रही है यह वो महिला नहीं है जिनसे उनके पति की दोस्ती थी। 

गौरतलब है कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं वो बारबारा जराबिका (babarajarabica) नाम से बनाए गए एक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मौजूद हैं। बारबरा के लिंक्डइन प्रोफाइल से यह पता चलता है कि वो प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट एजेंट के तौर पर काम करती है। उसके प्रोफाइल में इस बात का भी उल्लेख है कि उसने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है। बताया जा रहा है कि वह बुल्गरिया की रहने वाली है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad