Advertisement

थोड़े समय के कष्ट से लंबे समय तक मिलेगा लाभ : मोदी

नोटबंदी पर विपक्ष के हमलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्विटर के जरिये अपनी बात रखते हुए कहा कि थोड़े समय के कष्ट से लंबे समय तक लाभ का रास्ता बनेगा। मोदी ने जोर देकर कहा कि इस कदम से किसानों, व्यापारियों तथा श्रमिकों को लाभ होगा।
थोड़े समय के कष्ट से लंबे समय तक मिलेगा लाभ : मोदी

मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिये नोटबंदी के फायदे गिनाए। उन्होंने कहा कि देश के सामने नकदीरहित भुगतान को अपनाने का ऐतिहासिक अवसर है। उन्होंने कहा कि  मैं भारत के लोगों को सलामी देता हूं, जिन्होंने पूरे मन से भ्रष्टाचार, आतंकवाद तथा कालेधन के खिलाफ यज्ञ में हिस्सा लिया है। उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना है कि भारत कालेधन को हराए। इससे गरीब,  नव मध्यम वर्ग,  मध्यम वर्ग तथा भविष्य की पीढ़ियों का सशक्तीकरण होगा।

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि  मैं हमेशा कहा है कि सरकार के उपाय से लोगों को कुछ असुविधा जरूर होगी। पर इस थोड़े समय के कष्ट से लंबे समय तक लाभ होगा।

उन्होंने कहा कि इस फैसले से किसानों, व्यापारियों और श्रमिकों को कई फायदे होंगे, जो हमारे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। अब हमारे ग्रामीण भारत की प्रगति और समृद्धि भ्रष्टाचार और कालेधन की वजह से प्रभावित नहीं होगी। हमारे गांवों को उनका हक मिलना चाहिए।

मोदी ने कहा कि हमारे पास कैशलेस भुगतान को अपनाने का ऐतिहासिक अवसर है। साथ ही हम आर्थिक लेनदेन में ताजा प्रौद्योगिकी का एकीकरण कर सकते हैं। प्रधानमंत्री ने ये ट्वीट उनपर विपक्ष द्वारा नोटबंदी को लेकर अधिक हमले के बीच किए हैं। (एजेंसी)

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad