Advertisement

रेल ट्रैक पर मिला बक्सर के डीएम का शव, वाट्सएप पर भेजा था सुसाइड मैसेज

सुसाइड नोट में लिखा है, “मैं अपनी पत्नी और अपने मां-बाप के बीच हो रहे झगड़े से बहुत परेशान हूं, इस वजह से यह कदम उठा रहा हूं।”
रेल ट्रैक पर मिला बक्सर के डीएम का शव, वाट्सएप पर भेजा था सुसाइड मैसेज

बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडे ने गुरूवार रात उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मुकेश पांडे के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है, ‘’मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा हूं। मेरी मौत के बाद मेरी अत्महत्या की खबर मेरे रिश्तेदारों को दे दी जाए।” उन्होंने आगे लिखा, “मैं दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर 742 में रुका हूं। मेरे बैग में सुसाइड नोट है जिसमें पूरी जानकारी है।’’

वहीं लीला पैलेस होटल से मिले सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा, “मैं अपनी पत्नी और अपने मां-बाप के बीच हो रहे झगड़े से बेहद परेशान हूं, इस वजह से यह कदम उठा रहा हूं।”

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस को उनके दोस्तों से जानकारी मिली कि वह आत्महत्या करने वाला है। पुलिस के मुताबिक, सबसे पहले वो शाम 6 बजे दिल्ली के जनकपुरी स्थित डिस्ट्रिक्ट सेंटर खुदकुशी करने पहुंचे। यहां पर उन्होंने परिजनों को व्हाट्सएप करके खुदकुशी करने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची तो मुकेश पांडे अपना फोन होटल में छोड़कर गायब हो गए। होटल लीला में भी उनका कोई पता चला। रात साढ़े 8 बजे गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक पर उनका शव बरामद हुआ। मौत का कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad