Advertisement

एंटीलिया केस:उद्धव सरकार ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को हटाया, अब हेमंत नागराले को जिम्मेदारी

मुंबई के हाईप्रोफाइल एंटीलिया केस में महाराष्ट्र सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। बुधवार को मुंबई पुलिस...
एंटीलिया केस:उद्धव सरकार ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को हटाया, अब हेमंत नागराले को जिम्मेदारी

मुंबई के हाईप्रोफाइल एंटीलिया केस में महाराष्ट्र सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। बुधवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को उनके पद से हटा दिया गया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि सिंह की जगह अब महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे वरिष्ठ आईपीसी अधिकारी हेमंत नागराले अब नए मुंबई पुलिस कमिश्नर होंगे।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने वाले देशमुख ने सचिन वाजे प्रकरण से निपटने की अटकलों के बीच ट्विटर पर यह घोषणा की है।

मुंबई में अंबानी के घर के पास विस्फोटकों के साथ एक एसयूवी की मिलने के मामले में एनआईए द्वारा जांच की जा रही है। जिसमें कथित भूमिका होने के कारण 13 मार्च को सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था।

वहीं जांच के दौरान एनआईए ने एंटीलिया के बाहर मिली स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट एक काली मर्सिडीज से बरामद की गई है। संदिग्ध मर्सिडीज को टीम ने जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि इसी तलाशी के दौरान टीम को यह संदिग्ध में कई नंबर प्लेट सहित 5,75,000 रुपये और पेट्रेल-डीजल बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि एक जगह बाहर सचिन वाजे ढीले कुर्ते में नजर आ रहे हैं। कार में रखे ईंधन से वह कुर्ता जल गया था।

जानकारी के अनुसार एनआईए को मिली मर्सिडीज सचिन वाजे चलाता था। जिसका नंबर एमएच 9095 है। यह ब्लैक मर्सिडीज कार मुंबई क्राइम ब्रांच ऑफिस के पास एक कार पार्किंग से बरामद की गई है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad