Advertisement

एआईसीसीए ने कहा, सुरक्षा के नजरिये से ठीक नहीं गायकवाड़, मांगे माफी

शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। गुरुवार को संसद में बयानबाजी और हंगामे के बावजूद अभी भी उनकी हवाई यात्रा से प्रतिबंध नहीं हटा है। अब ऑल इंडिया केबिन क्रू एसोसिएशन ने भी गायकवाड़ से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है और कहा है कि गायकवाड़ को लिखित रूप से सभी नियमों का पालन करने का वादा करना होगा।
एआईसीसीए ने कहा, सुरक्षा के नजरिये से ठीक नहीं गायकवाड़, मांगे माफी

ऑल इंडिया केबिन क्रू ने कहा कि गायकवाड़ सुरक्षा के नजरिये से ठीक नहीं है, अभी भी उनसे खतरा है। सरकार को उनके बारे में अभी और विचार करना चाहिए। एआईसीसीए ने कहा कि जब तक गायकवाड़ बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं, तब तक  उन्हें हवाई सफर की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए।

एयरलाइंस के प्रवक्ता की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, एक बार फिर गायकवाड़ की 17 और 24 अप्रैल को क्रमशः दिल्ली से मुंबई और मुंबई से दिल्ली का टिकट कैंसिल कर दिया है।

गौरतलब है कि गुरुवार को रविंद्र गायकवाड़ ने संसद में कहा कि मेरे साथ इस मुद्दे पर अन्याय हो रहा है। यह एक जनप्रतिनिधि के साथ अन्याय हुआ है। गायकवाड़ ने कहा कि बिना जांच पड़ताल के साथ मेरे साथ मीडिया ट्रायल हुआ। उन्होंने कहा कि सत्य की विजय तो संसद में ही नहीं सब जगह होनी चाहिए। मेरे लिए तो आप (स्पीकर) मां जैसी हैं। मैंने क्या बुरा किया है? मेरा क्या अपराध है? जो मेरा मीडिया ट्रायल हो रहा है? सदन में उपस्थित रहने के लिए 24 मार्च को आ रहा था। मैंने सीट के लिए झगड़ा किया, मार पीट भी किया था।

गायकवाड़ ने कहा कि कर्मचारी ने मुझसे कहा कि मैं एअर इंडिया का बाप हूं। सांसद ने कहा कि मेरे संवैधानिक अधिकार की संसद रक्षा करें।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad