Advertisement

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास परिसर में 45 करोड़...
भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास परिसर में 45 करोड़ रुपये के खर्च से किए गए ‘सौंदर्यीकरण’ को लेकर हुए विवाद के बाद सोमवार को उनके आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया।

भाजपा ने मुख्यमंत्री से सिविल लाइंस स्थित 6, फ्लैगस्टाफ रोड के आवास के द्वार आम जनता के लिए खोलने का आग्रह किया ताकि वे खुद उनकी ‘आलीशान जीवनशैली’ को देख सकें, भले ही प्रवेश के लिए टिकट हो।

चांदनी चौक से भाजपा सांसद हर्षवर्धन ने प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करते हुए कहा कि केजरीवाल को अपना ‘बंगला’ आम लोगों के लिए खोलना चाहिए ताकि वे वहां हुए नवीनीकरण का काम देख सकें। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह प्रवेश टिकट जारी करके भी ऐसा कर सकते हैं।

भाजपा केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला बोलते हुए आरोप लगा रही है कि मुख्यमंत्री ने 2020-22 के दौरान अपने आधिकारिक आवास के ‘सौंदर्यीकरण’ पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए।

भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था, ‘‘इसमें सबसे शर्मनाक बात यह है कि यह घोटाला ऐसे समय में किया गया जब दिल्ली में कोविड महामारी अपने सबसे भयावह रूप में थी और हर दिन सैकड़ों लोग मर रहे थे।’’ केशवपुरम और चांदनी चौक जिला इकाइयों के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी धरने में हिस्सा लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad