Advertisement

राहुल पर भाजपा का पलटवार, विकास को पागल कहने वाले इसके मॉडल को कैसे समझेंगे

गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा और...
राहुल पर भाजपा का पलटवार, विकास को पागल कहने वाले इसके मॉडल को कैसे समझेंगे

गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘गुजरात ने बीजेपी को संदेश दिया है कि आपका गुस्सा आपके काम नहीं आएगा और इसे प्यार हरा देगा। गुजरात में बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है। गुजरात मॉडल को वहां के लोग नहीं मानते।‘ साथ ही उन्होंने कहा, ‘मोदी जी की विश्वसनीयता पर सवाल उठ गया है। गुजरात मॉडल की मार्केटिंग अच्छी है लेकिन अंदर से ये खोखला है।‘

राहुल गांधी के इस बयान के बाद भाजपा ने उन पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है। पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पलटवार किया। जावड़ेकर ने कहा कि जो लोग विकास को पागल कहते हैं वो विकास के मॉडल को कैसे समझेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हताशा और निराशा में ये लोग कुछ भी बोल रहे हैं।

इसके बाद केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार मीडिया के सामने आए और राहुल गांधी और कांग्रेस की विश्वसनीयता पर ही सवाल उठा दिए। उऩ्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस की विश्ववसनीयता हमेशा कम रही है और पीएम मोदी की विश्वसनीयता न सिर्फ भारत में बल्कि अंतररार्ष्ट्रीय स्तर पर हमेशा ऊंची रही है।

आपको बता दें कि गुजरात और हिमाचल चुनाव के नतीजे पर पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बयान दिया था। उन्होंने कहा कि तीन महीने में गुजरात की जनता ने मुझे सिखाया और बहुत प्यार दिया। यह हमारे लिए काफी अच्छे चुनाव नतीजे हैं। हम गुजरात की जनता को धन्यवाद देते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad