Advertisement

घाटी में आतंकियों के ठिकाने से मिले चीनी झंडे, 44 हिरासत में

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकवादियों के ठिकानों से चीन के झंडे बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों द्वारा संदिग्‍ध आतंकी ठिकानों पर मारेे गए छापे के बाद कई चीजों के अलावा ये झंडे बरामद हुए। कश्‍मीर में ऐसा शायद पहली बार है जब आतंकी ठिकानों से चीनी झंडे बरामद हुए हैं।
घाटी में आतंकियों के ठिकाने से मिले चीनी झंडे, 44  हिरासत में

 

सुरक्षाबलों ने राज्‍य के बारामूला में संदिग्‍ध आतंकी ठिकानों पर रेड मारी और आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में 44 लोगों को हिरासत में लिया। सेना के एक प्रवक्‍ता ने कहा, '17 अक्‍टूबर को बारामूला में एक व्‍यापक सर्च अभियान के तहत 12 घंटे के भीतर 700 से ज्‍यादा घरों की तलाशी ली गई।

इस दौरान आतंकी संबंधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में 44 लोगों को हिरासत में लिया गया।प्रवक्‍ता ने कहा कि सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने संदिग्‍ध आतंकियों के कई ठिकानों का भांडाफोड़ किया।

प्रवक्‍ता ने कहा, 'सर्च अभियान के दौरान कई चीजें बरामद हुईं जिनमें पेट्रोल बमचीनी और पाकिस्‍तानी झंडेआतंकी संगठनों लश्‍कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्‍मद के लेटर हेड पैड्सकई मोबाइल फोन्‍स और राष्‍ट्र के खिलाफ दुष्‍प्रचार फैलाने वाली सामग्रियां बरामद की गईं।उन्‍होंने कहा कि इस अभियान को आर्मीपुलिसबीएसएफ और सीआरपीएफ ने मिलकर अंजाम दिया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad