Advertisement

कोर्ट छह मार्च को करेगी रामजस कॉलेज मामले की सुनवाई

दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में कथित तौर पर देश विरोधी नारेबाजी करने वालों के खिलाफ एक वकील ने तीस हजारी कोर्ट में आपराधिक शिकायत दायर कर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। कोर्ट ने इस मामले पर छह मार्च को सुनवाई करने का फैसला किया है।
कोर्ट छह मार्च को करेगी रामजस कॉलेज मामले की सुनवाई

मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतीश कुमार अरोड़ा के कोर्ट में जब शिकायत दाखिल की गई तो उन्होंने वकील से सवाल किया कि वह छात्रों से जुड़े मामले में क्यों दखल देना चाहते हैं। उन्होंने इस मामले को लेकर कहा कि सुनवाई के लिए और भी जरूरी मुद्दे हैं। मैं इसे मेट्रपॉलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मल्होत्रा के पास भेज रहा हूं, वह छह मार्च को इस पर विचार करेंगे।

वकील विवेक गर्ग की ओर से दाखिल शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने मॉरिस नगर पुलिस थाने में शिकायत दायर की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसकी वजह से उन्हें अदालत का रूख करना पड़ा।

अपनी शिकायत में गर्ग ने आरोप लगाया कि रामजस कॉलेज में आइसा और एसएफआई के सदस्यों की ओर से बड़े पैमाने पर देश विरोधी नारे लगाए गए और उन्होंने बेशर्मी से खुलकर पाकिस्तान जैसे भारत के दुश्मन का कथित समर्थन किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों की आपराधिक हरकतों से आतंकवादियों का मनोबल बढ़ा है।भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad