Advertisement

थूक डाल कर जावेद हबीब ने काटे थे महिला के बाल, अब मामला दर्ज होने पर दिया ये जवाब

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने एक महिला के बालों को स्टाइल करते समय उस पर थूकने के आरोप पर मांफी...
थूक डाल कर जावेद हबीब ने काटे थे महिला के बाल, अब मामला दर्ज होने पर दिया ये जवाब

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने एक महिला के बालों को स्टाइल करते समय उस पर थूकने के आरोप पर मांफी मांगी है। जावेद हबीब ने मांफी मांगते हुए कहा कि अगर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं। मेरा मकसद सिर्फ लोगों को शिक्षित करना है, किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं ।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा, "मेरे सेमिनार में कुछ वर्ड को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है, एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वह प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं, मतलब जो हमारे प्रोफेशन के अंदर काम करते हैं और हमारे लंबे शो होते हैं, इसलिए इसे ह्यूमरस बनाना पड़ता है, लेकिन आपको यदि ठेस पहुंची है तो माफ करो न, सॉरी।"

बता दें कि तीन जनवरी को आयोजित एक कार्यशाला में हुई घटना का एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में हबीब दर्शकों से कहते सुनाई दे रहे हैं, ''पानी की कमी हो तो लार का इस्तेमाल करो।''

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की पुलिस ने कहा कि यहां के मंसूरपुर थाने में प्राथमिकी बड़ौत कस्बे की रहने वाली पूजा गुप्ता की शिकायत पर दर्ज कराई गई है, जिसके बालों पर हबीब ने कार्यशाला के दौरान थूक दिया था।

उन्होंने कहा कि हबीब पर भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग अधिनियम, 1897 की धारा 355 (किसी व्यक्ति का अपमान करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल, अन्यथा गंभीर उकसावे) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस बीच, हिंदू कार्यकर्ताओं ने हबीब के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad