Advertisement

अब प्रकाश राज बोले, 'क्या धर्म के नाम पर डराना आतंकित करना नहीं'

अभिनेता कमल हासन की ओर से 'हिंदू आतंकवाद' का विवादित मुद्दा उठाए जाने के बाद अब अभिनेता प्रकाश राज ने भी...
अब प्रकाश राज बोले, 'क्या धर्म के नाम पर डराना आतंकित करना नहीं'

अभिनेता कमल हासन की ओर से 'हिंदू आतंकवाद' का विवादित मुद्दा उठाए जाने के बाद अब अभिनेता प्रकाश राज ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हिंदूवादी संगठनों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “यदि संप्रदाय, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर किसी को डराना आतंकित करना नहीं है तो फिर आतंकित करना क्या है।”

प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा, “अगर मेरे देश की सड़कों पर युवा जोड़ों के साथ नैतिकता के नाम पर बदसलूकी करना आतंकित करना नहीं है। गोहत्या के मामली संदेह पर कानून हाथ में लेते हुए लोगों को पीटकर मार डालना आतंकित करना नहीं है। यदि किसी को ट्रोलिंग करना, गालियां देना और जरा सी असहमति पर चुप रहने की धमकी देना आतंकित करना नहीं है तो फिर क्या है?”

इससे पहले कमल हासन ने एक तमिल मैगजीन के लिए लिखे लेख में कहा था कि राइट विंग ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राइट विंग हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है।

कमल हसन के बयान के बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा था कि उन्होंने ऐसे वक्त पर यह मामला उठाया है, जब केरल में मुस्लिम अतिवादी संगठन राडार पर हैं। वहीं विनय कटियार ने हासन पर हिंदू समाज के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा था कि इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा कमल हासन के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की धाराओं 500, 511, 298, 295(ए) और 505 (सी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट में इस मामले में शनिवार सुनवाई होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad