Advertisement

तेलंगाना में टीडीपी को झटका, रेवंत रेड्डी राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल

तेलंगाना में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) को जोरदार झटका लगा है। पार्टी के राज्य कार्यकारी अध्यक्ष...
तेलंगाना में टीडीपी को झटका, रेवंत रेड्डी राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल

तेलंगाना में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) को जोरदार झटका लगा है। पार्टी के राज्य कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने टीडीपी से कल इस्तीफा देने के बाद आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। रेवंत नई दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए।

इसके अलावा टीडीपी के कई नेताओं ने भी कांग्रेस का हाथ थामा।

सोमवार को टीडीपी सुप्रीमो और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के निजी सचिव को इस्तीफा देने के लिए वह विजयवाड़ा पहुंचे थे। इसके फौरन बाद वह हैदराबाद के लिए निकल गए। हालांकि नायडू ने रेवंत का इस्तीफा न मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा कि टीडीपी में इस्तीफा देना कोई नई बात नहीं है और कुछ लोग अपने हित में फैसले करते हैं।

बता दें कि रेवंत महबूबनगर जिले के कोडंगल से विधायक हैं। तेलंगाना में टीडीपी बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है। 2015 में उन्हें विधान परिषद चुनावों में नामांकित एक विधायक का वोट खरीदने के लिए रिश्वत देते हुए कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया था। उन्हें इसके लिए गिरफ्तार भी किया गया था।

इन दिनों टीडीपी में काफी उथल-पुथल का दौर चल रहा है। रेवंत के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके साथ बड़े पैमाने पर टीडीपी के कई बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad