Advertisement

जहांगीरपुरी: दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार के रिश्तेदारों से की पूछताछ, मामा बोले- वह एक अच्छा इंसान है

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में रहने...
जहांगीरपुरी: दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार के रिश्तेदारों से की पूछताछ, मामा बोले- वह एक अच्छा इंसान है

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में रहने वाले मुख्य आरोपी अंसार के मामा और अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ की। दिल्ली क्राइम ब्रांच की तीन सदस्यीय टीम आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर रही है। दिल्ली अपराध शाखा के सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि अभी तक जांच जारी है। कुमार ने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस टीम को पूरा सहयोग दे रही है।

वहीं, एएनआई से बात करते हुए, मुख्य आरोपी के मामा अनवर अली ने कहा कि अंसार एक "बहुत अच्छा इंसान" है। अली ने कहा, "वह आता है और सभी से मिलता है। वह मुझे मामा कहता है। मैंने टीवी पर दिल्ली में जो कुछ हुआ उसे सुना और देखा है। यह अच्छा नहीं था, लेकिन मैं इतना जानता हूँ कि वह (अंसार) अच्छा है।"

दिल्ली पुलिस अपराध शाखा की टीम शुक्रवार को पूर्वी मिदनापुर से रवाना हुई और अब आगे की जांच के लिए दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर पुलिस स्टेशन चली गई है। शीर्ष सरकारी अधिकारियों ने कहा कि झड़पों में शामिल पांच दोषियों के खिलाफ मंगलवार को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाया गया।

अधिकारियों ने कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल होने के लिए अंसार, सलीम, इमाम शेख उर्फ सोनू, दिलशाद और अहीर के खिलाफ एनएसए लगाया गया है। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में शाम को एक हनुमान जयंती जुलूस के दौरान दो समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प के बाद पथराव और अराजकता के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad