Advertisement

कर्नाटक: भाजपा पदाधिकारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

बेंगलुरु में 2023 में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई...
कर्नाटक: भाजपा पदाधिकारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

बेंगलुरु में 2023 में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई के पदाधिकारी अरुण कुमार पुथिला के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि कथित अपराध को बेंगलुरु के एक होटल में उस वक्त अंजाम दिया गया था जब महिला पुथिला द्वारा शुरू किए गए एक हिंदू समर्थक आंदोलन में शामिल होना चाहती थी। पुलिस ने बताया कि महिला बाद में विभिन्न सोशल मीडिया साइट पर पदाधिकारी की फॉलोअर बन गई थी।
 
दक्षिण कन्नड़ जिले में पुत्तुर में महिला पुलिस थाने में एक सितंबर को दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार पुथिला ने महिला के भरोसे का फायदा उठाया और उसे बेंगलुरु शहर में स्थित एक लॉज में बुलाया, जहां उसने महिला का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया। प्राथमिकी के अनुसार इसके अलावा पुथिला ने महिला को ब्लैकमेल किया उसे जान से मारने की धमकी भी दी।
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी यह दावा करता था कि उसके पास उसकी ऐसी तस्वीरें, सेल्फी, ऑडियो और वीडियो है जिससे समाज में उसकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है।

पुथिला ने 2023 के विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था। बाद में वह भाजपा में फिर से शामिल हो गए थे।

इन आरोपों के जवाब में पुथिला ने कहा कि यह एक झूठी शिकायत है और वह इसकी तह तक जाएंगे तथा साजिश का पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने कहा कि यह साजिश उनके खिलाफ उनके राजनीतिक विरोधियों ने रची है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad