Advertisement

संकट की घड़ी में ओयो की दरियादिली, यूक्रेन के शरणार्थियों को रहने लिए देगा मुफ्त आवास

घरेलू आतिथ्य प्रौद्योगिकी मंच ओयो ने मंगलवार को कहा कि वह यूक्रेन से आए शरणार्थियों को मुफ्त आवास...
संकट की घड़ी में ओयो की दरियादिली, यूक्रेन के शरणार्थियों को रहने लिए देगा मुफ्त आवास

घरेलू आतिथ्य प्रौद्योगिकी मंच ओयो ने मंगलवार को कहा कि वह यूक्रेन से आए शरणार्थियों को मुफ्त आवास मुहैया कराएगा। पोलैंड से शुरुआत करते हुए, कंपनी ने अपने 600 से अधिक बेलविला गृहस्वामियों को शरणार्थियों के लिए अवकाश गृह खोलने का अपील किया है।

ओयो ने एक बयान में कहा, "ये रिहाइश उन शरणार्थियों के लिए मुफ्त होगी, जो भुगतान नहीं कर सकते हैं, और लागत कंपनी और उसके घर के मालिकों द्वारा वहन की जाएगी, जो शरणार्थियों की मेजबानी करने के लिए स्वेच्छा से काम करते हैं। कंपनी प्रशासनिक रूप से समर्थन करेगी, और घर के मालिकों द्वारा किए गए परिचालन खर्चों को कवर करने में भी मदद करेगी।" 

इस कदम पर टिप्पणी करते हुए, ओयो के संस्थापक और समूह के सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा, "हम अपने घर के मालिकों से बहुत प्रेरित हैं जो अपने घरों और दिलों को लोगों की सख्त जरूरत के लिए खोल रहे हैं। हम उनका समर्थन करने और इस प्रयास को हर तरह से चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम यूरोपीय देशों में शरणार्थियों के लिए हर संभव सहायता सुनिश्चित करने के लिए हर रास्ते तलाशना जारी रखेंगे।"

अग्रवाल ने कहा, "ओयो में, हम गैर सरकारी संगठनों के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए संसाधनों का उपयोग कर रहे हैं, जो इस संकट में सबसे आगे हैं।" हॉस्पिटैलिटी प्लेटफॉर्म ने आगे कहा कि यह न केवल पोलैंड में बल्कि अन्य यूरोपीय देशों के लोगों को भी अपने घर खोलने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad