Advertisement

पूनम पांडे ने सर्विकल कैंसर से मौत की खबरों के बाद कहा, "मैं जिंदा हूँ"

सर्विकल (ग्रीवा संबंधी) कैंसर से मौत की खबरों के बीच अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे शनिवार को सोशल मीडिया पर...
पूनम पांडे ने सर्विकल कैंसर से मौत की खबरों के बाद कहा,

सर्विकल (ग्रीवा संबंधी) कैंसर से मौत की खबरों के बीच अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे शनिवार को सोशल मीडिया पर नजर आयीं और उन्होंने कहा कि वह ‘‘जीवित’’ हैं। पूनम पांडे (32) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, ‘‘मुझे आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा करने के लिए मजबूर होना पड़ा- मैं यहां हूं, जीवित हूं। मुझे सर्विकल कैंसर नहीं हुआ है लेकिन दुखद रूप से इसने हजारों महिलाओं की जान ली है जिनके पास इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं है।’’

अपने बयानों से 2011 में चर्चा में आने वाली अभिनेत्री ने कहा कि वह इस बीमारी के बारे में ‘‘अहम जानकारी’’ प्रसारित और यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि हर एक महिला को इस बीमारी से निपटने के बारे में पता हो।

उन्होंने पोस्ट में कहा, ‘‘आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी असर और सर्विकल कैंसर से मौत को खत्म करें।’’ अभिनेत्री की प्रचार टीम ने शुक्रवार को उनके निधन की सूचना दी थी लेकिन उनकी मौत कब हुई, कहां हुई इस बारे में जानकारी नहीं दी गई थी।

शुक्रवार को, अभिनेता की टीम ने चौंकाने वाली घोषणा की कि सर्वाइकल कैंसर से लड़ाई के बाद पांडे का निधन हो गया, लेकिन मॉडल, प्रभावशाली व्यक्ति और कभी-कभी अपने बोल्ड बयानों और दिखावे के लिए जाने जाने वाले अभिनेता की मृत्यु की कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad