Advertisement

पंजाब के मंत्री पर ‘आप’ की नेता मंजू राणा ने लगाया अभद्रता करने का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

आम आदमी पार्टी की नेत्री मंजू राणा ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कपूरथला से विधायक राणा गुरजीत सिंह...
पंजाब के मंत्री पर ‘आप’ की नेता मंजू राणा ने लगाया अभद्रता करने का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

आम आदमी पार्टी की नेत्री मंजू राणा ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कपूरथला से विधायक राणा गुरजीत सिंह पर  सनसनीखेज आरोप लगाया है! मंजू राणा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि कैबिनेट मंत्री राणा ने उनके साथ बदतमीजी की है और छेड़खानी की है। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पंजाब कैबिनेट मंत्री और कपूरथला के विधायक राणा गुरजीत सिंह के खिलाफ महिला ने छेडछाड की शिकायत दी है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जाँच में लग गई है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कपूरथला के रहने वाले राणा गुरजीत सिंह ने उनके साथ छेडछाड की।

महिला थाने में पुलिस की सहायता के लिए पहुँची। पीड़ित महिला मंजू राना ने कहा कि कुछ दिन पहले ही आम आदमी पार्टी को जॉइन किया है। वे कपूरथला से आम आदमी पार्टी की संभावित उम्मीदवार भी है। दशहरे के दिन पानी की सेवा कर रही मंजू राणा के साथ विधायक राणा गुरजीत सिंह ने छेडछाड की थी जिसकी शिकायत पुलिस के पास पहुँची है। इस संबंध में पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कपूरथला से विधायक राणा गुरजीत सिंह से उनके पक्षी के बारे में जाने की कोशिश की गई तो फिलहाल कोई जवाब नहीं मिला। इस मामले में पुलिस क कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad