Advertisement

चुनाव हारने के बाद लोगों के बीच पहुंचे सिद्धू, बोले- मेरा लक्ष्य पंजाब का उत्थान है, लोगों की आवाज़ में परमात्मा...

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का काफी खराब प्रदर्शन रहा। नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा चरणजीत सिंह...
चुनाव हारने के बाद लोगों के बीच पहुंचे सिद्धू, बोले- मेरा लक्ष्य पंजाब का उत्थान है, लोगों की आवाज़ में परमात्मा...

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का काफी खराब प्रदर्शन रहा। नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा चरणजीत सिंह चन्नी समेत कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा। अमृतसर ईस्ट से सिद्धू मैदान में उतरे थे, लेकिन उन्हें आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योति कौर ने हरा दिया। राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) ने कुल 117 में से 92 सीटें जीतकर भारी बहुमत हासिल कर लिया। चुनाव में हार मिलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को अपने हलके में पहुंचे और लोगों को धन्यवाद दिया। इस दौरान उन्होंने इशारों इशारों में कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, " मैं पंजाब के साथ रहूंगा। जिन लोगों ने गड्ढे खोदे और सिद्धू को नीचा दिखाने की कोशिश की, उन्हें भुगतना पड़ा है। यह राजनीति बदलाव की थी। जनता को बधाई जिन्होंने रिवायती पार्टियों को बदलकर रख दिया। जीवन में हार जीत बहुत देखी हैं, अब मसला पंजाब जीतने का है।"

वेरका में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मेरा लक्ष्य पंजाब का उत्थान है। पंजाब के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे। जो पंजाब को प्यार करता है वो हार जीत नहीं देखता। लोगों की आवाज़ में परमात्मा की आवाज़ है।

इससे पहले गुरुवार को सिद्धू ने पार्टी की करारी हार को स्वीकार करते हुए आम आदमी पार्टी को जीत मिलने पर बधाई दी थी।

कांग्रेस नेता ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा था, "लोगों की आवाज भगवान की आवाज होती है। हम अपनी हार को स्वीकार करते हैं। पंजाब के लोगों का फैसला सर आंखों पर, आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई।'' खास बात यह रही कि अमृतसर सीट पर नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया भी चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन इन दोनों दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा और 'आप' की उम्मीदवार ने जीत हासिल की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad