Advertisement

हरियाणा: अखाड़े पर दावेदारी को लेकर पांच की हत्या, कोच ने गोलियों से भूना

रोहतक स्थित जाट कॉलेज के जिमनास्टिक हॉल में हुई पांच हत्या के मामले में खुलासा हुआ है। वारदात को अंजाम...
हरियाणा: अखाड़े पर दावेदारी को लेकर पांच की हत्या, कोच ने गोलियों से भूना

रोहतक स्थित जाट कॉलेज के जिमनास्टिक हॉल में हुई पांच हत्या के मामले में खुलासा हुआ है। वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारोपी की पहचान कोच सुखविंदर के रूप में हुई है, जो सोनीपत के गोहाना के गांव बरोदा मोर का रहने वाला है। जिसको उसके पिता मेहर सिंह ने चंद दिनों पहले ही पारिवारिक कारणों के चलते घर से बेदखल कर दिया था।

जांच में दूसरी बात यह निकल कर सामने आई है कि कोच सुखविंदर जाट कॉलेज के जिमनास्टिक हॉल में शुक्रवार शाम 7 बजे बातचीत करने के बहाने घुसा था। जिमनास्टिक हॉल में पहले से मनोज कुमार मलिक, उसकी पत्नी साक्षी, 3 साल का बेटा सरताज, गांव मांडोठी का कोच सतीश, उत्तर प्रदेश की निवासी रेसलर पूजा, गांव निडाना का कोच अमरजीत, गांव मोखरा का प्रदीप मौजूद थे। यहां सुखविंदर ने पहुंचते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

फायरिंग में गोली लगने से मनोज, साक्षी व पूजा की मौके पर मौत हो गई। वहीं सरताज, अमरजीत, सतीश, प्रदीप भी गोली लगने के कारण घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान प्रदीप और सतीश की मौत हो गई। वहीं सरताज को गंभीर हालत के चलते आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। अमरजीत भी ट्रामा सेंटर रोहतक रोहतक पीजीआई में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक, गांव सरगथल सोनीपत रहने वाला मनोज रोहतक के देव कॉलोनी में रहता था और जाट कॉलेज में कोच के पद पर कार्यरत था। मनोज की पत्नी साक्षी रेलवे में नौकरी करती थी। बताया जा रहा है कि सुखविंदर ने अखाड़े पर दावेदारी और पारिवारिक वजह के कारण ही वारदात को अंजाम दिया है।

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad