Advertisement

हरियाणा के करनाल में 4 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

हरियाणा पुलिस को आतंकवाद के खिलाफ आज बड़ी सफलता मिली है। करनाल में पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकवादियों...
हरियाणा के करनाल में 4 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

हरियाणा पुलिस को आतंकवाद के खिलाफ आज बड़ी सफलता मिली है। करनाल में पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आतंकियों के पास से बरामद हथियारों में गोलियां और बारूद के कंटेनर शामिल हैं।

करनाल पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया, पता चला है कि ये संदिग्ध आतंकवादी फिरोजपुर से सप्लाई लेकर आए थे और आदिलाबाद(तेलंगाना) के आसपास इनको सप्लाई रखकर आनी थी... 3 आरोपी फिरोजपुर के रहने वाले हैं और एक आरोपी लुधियाना का रहने वाला है।

इनकी गाड़ी की बीडीडीएस टीम की उपस्थिति में तलाशी लेने पर एक देसी पिस्तौल, 31 कारतूस और 3 आईईडी बरामद हुआ हैं। बीडीडीएस टीम मौके पर मौजूद है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मधुबन थाने में एफआईआर दर्ज की है।

एसपी ने बताया कि आरोपी विस्फोटकों की मौजूदा खेप को पंजाब के फिरोजपुर से नांदेड़ के पास एक जगह ले जा रहे थे। विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और यूएपीए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 1 देशी पिस्टल, 31 जिंदा कारतूस व विस्फोटक के साथ तीन कंटेनर बरामद हुए हैं।

वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पंजाब से हमें खबर मिली थी जिसके आधार पर हमने गाड़ी पकड़ी है, जिसमें असलहा मिला है और कुछ लोग भी पकड़े हैं। जांच के बाद ही उनका मकसद पता चलेगा। अभी ये जानकारी है कि ये हरियाणा की घटना नहीं थी, वे हरियाणा पार कर रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad