Advertisement

'ऑपरेशन लोटस' के दावों के बीच पंजाब सरकार पेश करेगी विश्वास मत, सीएम मान ने किया ये ऐलान

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर विधायकों के खरीद-फरोख्त...
'ऑपरेशन लोटस' के दावों के बीच पंजाब सरकार पेश करेगी विश्वास मत, सीएम मान ने किया ये ऐलान

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर विधायकों के खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने इसे लेकर ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 22 सितंबर को विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाएगी ताकि बहुमत साबित करने के लिए आप विधायकों के “ऑपरेशन लोटस” के आरोपों के जवाब में बहुमत साबित किया जा सके।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को एक वीडियो संदेश में कहा कि बीते दिनों आप लोगों ने देखा होगा कि कैसे हमारे विधायकों को लालच देकर अपनी ओर करने की कोशिश की गई थी ताकि पंजाब की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुनी गई सरकार को तोड़ा जा सके लेकिन इन्हें ये नहीं पता जिस वक्त पंजाब में चुनाव चल रहे थे और वोटिंग हो रही थी, तब भी लोगों को लालच दी गई थी लेकिन लोगों ने इन पैसों और लालच को लात मारकर हम पर विश्वास किया।

सीएम मान ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा, “दुनिया की किसी भी मुद्रा में लोगों की आस्था का कोई मूल्य नहीं है … गुरुवार 22 सितंबर को पंजाब विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाया जाएगा और यह कानूनी रूप से साबित होगा। विश्वास मत प्रस्तुत करना… क्रांति की जय हो..!”

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="pa" dir="ltr">ਲੋਕਾਂ ਦੇ ਵਿਸ਼ਵਾਸ ਦੀ ਦੁਨੀਆਂ ਦੀ ਕਿਸੇ ਕਰੰਸੀ ਵਿੱਚ ਕੋਈ ਕੀਮਤ ਨਹੀਂ ਹੁੰਦੀ …22 September ਦਿਨ ਵੀਰਵਾਰ ਨੂੰ ਪੰਜਾਬ ਵਿਧਾਨ ਸਭਾ ਦਾ ਸਪੈਸ਼ਲ ਸ਼ੈਸ਼ਨ ਬੁਲਾ ਕੇ ਵਿਸ਼ਵਾਸ ਮਤਾ ਪੇਸ਼ ਕਰਕੇ ਕਾਨੂੰਨੀ ਤੌਰ ‘ਤੇ ਇਹ ਗੱਲ ਸਾਬਤ ਕਰ ਦਿੱਤੀ ਜਾਵੇਗੀ…ਇਨਕਲਾਬ ਜ਼ਿੰਦਾਬਾਦ..! <a href="https://t.co/VM2zA1upDP">pic.twitter.com/VM2zA1upDP</a></p>&mdash; Bhagwant Mann (@BhagwantMann) <a href="https://twitter.com/BhagwantMann/status/1571783637045223432?ref_src=twsrc%5Etfw">September 19, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

सीएम ने कहा कि इस सत्र में हम दिखा देंगे कि लोगों के चुने हुए विधायक, पंजाब की अस्मिता के लिए किसी लालच में नहीं आएंगे और जनता का सपना साकार करेंगे। उन्होंने कहा कि इस सत्र में हम विश्वास मत लाएंगे जिसमें हम ये दिखा देंगे कि जनता अपनी चुनी हुई सरकार में कितना भरोसा करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad