Advertisement

पंजाब में सीएम चन्नी-सिद्धू की बैठक, डीजीपी और एडवोकेट जनरल को लेकर हो सकता है फैसला

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के बीच बैठक चल रही है। माना...
पंजाब में सीएम चन्नी-सिद्धू की बैठक, डीजीपी और एडवोकेट जनरल को लेकर हो सकता है फैसला

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के बीच बैठक चल रही है। माना जा रहा है कि इस बैठक में डीजीपी और एडवोकेट जनरल को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है। इसके बाद पंजाब कैबिनेट की मीटिंग शुरू होगी।

पंजाब के डीजीपी इकबाल सिंह सहोता और एडवोकेट जनरल एपीएस द्योल को लेकर नवजोत सिद्धू लगातार अपनी ही सरकार पर हमलावर हैं। सिद्धू ने पार्टी हाईकमान से साफ कहा है कि अगर इन अफसरों को लेकर चलना है, तो उनका मोर्चा जारी रहेगा।

पंजाब कैबिनेट की बैठक 4 बजे शुरू होनी है, उससे पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिद्धू के बीच हो रही ये बैठक अहम मानी जा रही है। इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि कैबिनेट की मीटिंग के बाद प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। कहा जा रहा है कि डीजीपी इकलाब प्रीत सहोता और एडवोकेट जनरल एपीएस दयोल को हटाने का फैसला हो सकता है।

एक नवंबर को देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि मलिक का एनसीबी पर हमला ड्रग रोधी एजेंसी के अधिकारियों पर दबाव बनाने की कोशिश है ताकि उनके दामाद के खिलाफ मामला कमजोर हो।

राकांपा नेता ने आरोप लगाया था कि फडणवीस और उनकी बैंकर-कलाकार पत्नी अमृता फडणवीस ने एक कथित ड्रग डीलर जयदीप राणा के साथ मिलकर काम किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad