Advertisement

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: अभी हिरासत में ही रहेगा लॉरेंस बिश्नोई, अमृतसर कोर्ट ने 6 जुलाई तक बढ़ाई पुलिस रिमांड

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मास्टरमाइंड माने जा रहे लॉरेंस बिश्नोई को अमृतसर कोर्ट ने 6...
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: अभी हिरासत में ही रहेगा लॉरेंस बिश्नोई, अमृतसर कोर्ट ने 6 जुलाई तक बढ़ाई पुलिस रिमांड

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मास्टरमाइंड माने जा रहे लॉरेंस बिश्नोई को अमृतसर कोर्ट ने 6 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दरअसल, पंजाब पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड के बाद पूछताछ के लिए लॉरेन्स को रिमांड पर लिया था और खरड़ ले आई थी।

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की बीती 29 मई को अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद लॉरेंस गैंग ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में नामित गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज मंगलवार को अमृतसर कोर्ट में पेश किया गया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की सोमवार को पुलिस रिमांड खत्म हो गई थी। इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच खरड़ से लाकर मानसा की अदालत में पेश किया गया। वहां से अमृतसर पुलिस ने कोर्ट से लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड की मांग की, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया। इसके बाद अमृतसर पुलिस लॉरेन्स को लेकर अमृतसर के लिए रवाना हो गई। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कोर्ट के बाहर कड़ा पहरा रखा गया था।

बताया जा रहा है कि रिमांड हासिल करने के बाद उसे वापस जांच के लिए एस.एस.ओ.सी. लेकर जाएगी। जहां बिश्नोई से गैंगस्टर राणा कंधोंवालिया हत्याकांड में जांच की जाएगी। फिलहाल जिला कचहरी को पूरी पुलिस छावनी में तब्दील किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad