Advertisement

निकिता हत्याकांड: बल्लभगढ़ में महापंचायत के दौरान बवाल, दुकानों में तोड़फोड़-पथराव-हाईवे जाम; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रविवार को बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में बीते दिनों घटित निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत बुलाई गई।...
निकिता हत्याकांड: बल्लभगढ़ में महापंचायत के दौरान बवाल, दुकानों में तोड़फोड़-पथराव-हाईवे जाम; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रविवार को बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में बीते दिनों घटित निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत बुलाई गई। इसमें निकिता के परिवारजनों के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग भी मौजूद रहें। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बीच मैदान में पंचायत चल ही रही थी कि कुछ अन्य संगठन के लोग विरोध करते हुए नारेबाजी करने लगे और कहने लगे की घटना का राजनीतिकरण हो रहा है। 

महापंचायत के बाद बवाल शुरु हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदर्शनकारियों की तरफ से पुलिस पर पत्थराव शुरू हो गई। हालांकि, अब स्थिति को पुलिस ने काबू में कर लिया है। दरअसल, विवाद के बाद महापंचायत में बैठे लोगों ने हाइवे को जाम कर दिया और दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर पत्थर से भरी ट्रॉलियों को लाया गया था।

निकिता हत्याकांड के खिलाफ आयोजित महापंचायत में आरोपियों की फांसी की मांग की गई। वहीं, हिंसा को लेकर पुलिस का कहना है कि भीड़ में कुछ असमाजिक तत्व शामिल हो गए थे। उनकी पहचान कर उनके खिलाप सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हाईवे पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अचानक ही एक होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी जिसके बाद पथराव शुरू हो गया। बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर सोमवार को शाम करीब चार बजे छात्रा निकिता तोमर की हत्या कर दी गई थी। निकिता, बीकॉम फाइनल वर्ष की छात्रा थी। मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान ने पहले निकिता को अगवा करने की कोशिश की थी और नाकाम होने पर गोली मार दी थी। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad