Advertisement

फडणवीस की पत्नी के इस बयान पर भड़की मेयर किशोरी पेडनेकर, बताया था मुंबई में तलाक का कारण

महाराष्ट्र राजनीति में अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता...
फडणवीस की पत्नी के इस बयान पर भड़की मेयर किशोरी पेडनेकर, बताया था मुंबई में तलाक का कारण

महाराष्ट्र राजनीति में अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस के बाद अब उनकी पत्नी भी मीडिया में किए गए दावों को लेकर लेमलाइट में आ गई हैं। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अगाड़ी सरकार के खिलाफ परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए दावा किया है कि मुंबई में 3 फीसदी तलाक ट्रैफिक जाम के कारण हुए हैं। उनके इस ट्वीट पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी फड़क गई। 

फडणवीस ने शुक्रवार को कहा कि एक बार जब मैं बाहर जाता हूं, तो मुझे गड्ढे, यातायात सहित कई समस्याएं दिखाई देती हैं। ट्रैफिक की वजह से लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं और मुंबई में 3 फीसदी तलाक इसकी वजह से हो रहा है, इसलिए राज्य सरकार को सलाह दें कि अपनी गलतियों पर ज्यादा ध्यान दें।

एक कार्यक्रम के बाद यहां मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि मोटर वाहन प्रशासन (एमवीए) एक एकाधिकार के रूप में काम कर रहा था और सरकार सिर्फ एक "वसूली" सरकार थी।

इस बीच, मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने अमृता फडणवीस के दावे की आलोचना की है। पेडनेकर ने कहा, "अमृता फडणवीस हमारे पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी हैं। उनका आरोप आश्चर्यजनक है कि ट्रैफिक तलाक की ओर ले जाता है। तलाक के कई कारण हो सकते हैं, लेकिन यह मैंने पहली बार सुना है।" उनकी टिप्पणी इस साल के अंत में होने वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनाव से पहले आई है।

 

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">&#39;3 per cent divorces in Mumbai take place due to traffic jams&#39;, claims ex-Maharashtra CM Devendra Fadnavis&#39; wife Amruta<br><br>Read <a href="https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw">@ANI</a> Story | <a href="https://t.co/oz49425KVO">https://t.co/oz49425KVO</a><a href="https://twitter.com/hashtag/Mumbai?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Mumbai</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/MumbaiTraffic?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#MumbaiTraffic</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/AmrutaFadnavis?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#AmrutaFadnavis</a> <a href="https://t.co/NFkMZBgmvD">pic.twitter.com/NFkMZBgmvD</a></p>&mdash; ANI Digital (@ani_digital) <a href="https://twitter.com/ani_digital/status/1489884826757103617?ref_src=twsrc%5Etfw">February 5, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad