Advertisement

छत्तीसगढ़: नक्सलियों के हमले में ITBP के दो जवान शहीद, एके-47, बुलेटप्रूफ जैकेट लूट कर फरार हुए हमलावर

छत्तीसगढ़ से नक्सली हमले की खबर आ रही है। यह हमला नारायणपुर में हुआ है, जिसमें भारत तिब्बत सीमा पुलिस...
छत्तीसगढ़: नक्सलियों के हमले में ITBP के दो जवान शहीद, एके-47, बुलेटप्रूफ जैकेट लूट कर फरार हुए हमलावर

छत्तीसगढ़ से नक्सली हमले की खबर आ रही है। यह हमला नारायणपुर में हुआ है, जिसमें भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के दो जवान शहीद हो गए हैं। हमले को अंजाम देने के बाद नक्सली जवानों का हथियार लेकर फरार हो गए।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बस्तर रेंज के आईजी पी सुंदरराज ने बताया कि दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर कडेमेटा में आईटीबीपी कैंप के पास नक्सली हमले में दो आईटीबीपी (भारत-तिब्बत सीमा पुलिस) के जवान शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि एक एके-47 राइफल, दो बुलेट प्रूफ जैकेट और एक वायरलेस सेट लूट कर नक्सली मौके से फरार हो गए।

इससे पहले रविवार को कुआकोंडा थाने से पुलिस दल बड़ेगुडरा और ऐटेपाल गांव की तरफ निकली थी। ऐटेपाल गांव के करीब जंगल में तीन संदिग्ध भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम हुंगा करटाम, आयता माड़वी और लाठी करटाम बताया।

बता दें कि बीते महीने सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर में एक माओवादी को मार गिराया गया था। रायपुर से करीब 400 किलोमीटर दूर चिंतागुफा थाना क्षेत्र के मिनपा गांव के पास एक जंगल में तड़के मुठभेड़ हुई, जब सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम तलाशी अभियान पर निकली थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad