Advertisement

सीएम शिवराज का आश्वासन, बदल सकते हैं आसाराम के नाम पर बने चौराहों के नाम

नाबालिग से बलात्कार मामले में आसाराम को आजीवन कारावास की  सजा सुनाए जाने पर मध्य प्रदेश में उसके नाम...
सीएम शिवराज का आश्वासन, बदल सकते हैं आसाराम के नाम पर बने चौराहों के नाम

नाबालिग से बलात्कार मामले में आसाराम को आजीवन कारावास की  सजा सुनाए जाने पर मध्य प्रदेश में उसके नाम पर बने चौराहों के नाम बदल सकते हैं। फैसला आते ही आसाराम के नाम पर बने चौराहों के नाम बदलने की मांग उठने लगी थी। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आश्वासन दिया जल्दी ही इस मामले में कार्यवाही की जाएगी।

सामाजिक कार्यकर्ता रचना धींगड़ा ने फैसला आते ही ट्वीट कर उम्मीद जताई थी कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आसाराम के नाम पर भोपाल में बने चौराहे और बस स्टॉप का नाम बदल देंगे क्योंकि वह नाबालिग से बलात्कार के आरोप में दोषी ठहराया जा चुका है।  बेरोजगार सेना प्रमुख अक्षय हंका ने भी मुख्यमंत्री से इसी तरह की मांग की थी। उन्होंने मुख्यमंत्री से रचना धींगड़ा के बयान पर सीधे और साफ शब्दों में अपना रुख बताने को कहा था।


इन दोनों के ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री ने तत्काल प्रतिक्रिया जताई। उन्होंने कहा कि हमारे देश में संविधान, क़ानून, और जनभावना से ऊपर कुछ भी नहीं हैं, यह वह देश है जहां पर औरंगजेब रोड का भी नाम बदल दिया गया है। जल्द ही इस मामले पर भी उचित कार्यवाही करेंगे।


गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश में आसाराम के नाम पर बस स्टैंड से लेकर चौराहे तक बने हुए हैं। इससे पहले भी इनके नाम बदलने की मांग उठती रहीं हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad