Advertisement

कोरोना से परिवार के तीन लोगों की मौत, सदमे में बहू ने भी की आत्महत्या

देश में कोरोना संक्रमण से मौत के बाद अब इस दुख में परिजनों के खुदकुशी करने के मामले भी सामने आ रहे हैं।...
कोरोना से परिवार के तीन लोगों की मौत, सदमे में बहू ने भी की आत्महत्या

देश में कोरोना संक्रमण से मौत के बाद अब इस दुख में परिजनों के खुदकुशी करने के मामले भी सामने आ रहे हैं। आजतक की खबरों के अनुसार मध्य प्रदेश के देवास में एक परिवार को कोरोना की ऐसी नजर लगी कि हंसता खेलता परिवार हफ्ते भर में उजड़ गया। 7 दिनों के अंदर देवास के अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बालकिशन गर्ग की पत्नी और दो बेटों की कोरोना से मौत हो गई। घर की बहू इस सदमें को नहीं सह पाई और उसने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बालकिशन गर्ग के परिवार में सबसे पहले उनकी 75 वर्षीय पत्नी की 14 अप्रैल को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। इसके दो दिन बाद बड़े बेटे 51 वर्षीय संजय और फिर छोटे बेटे 45 वर्षीय स्वपनेश की कोरोना से मौत हो गई। इस दुख को उनकी छोटी बहू 45 वर्षीय रेखा सहन नहीं कर पाई और उसने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद घर में बालकिशन के अलावा उसकी बड़ी बहू और पोते-पोतियां ही रह गए हैं। महज एक हफ्ते में इस महामारी ने उनका पूरा घर उजाड़ दिया।

देवास के गर्ग परिवार का किराना का थोक व्यापार है। घर की छोटी बहू इंदौर के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. राजेश अग्रवाल की छोटी बहन थी। इस घटना के बाद पूरा परिवार सहम गया है।

घटना की जानकारी के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad