Advertisement

बेंगलुरु के अपार्टमेंट में मिला कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का शव, जांच में जुटी पुलिस

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव बेंगलुरु के एक निजी अपार्टमेंट...
बेंगलुरु के अपार्टमेंट में मिला कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का शव, जांच में जुटी पुलिस

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव बेंगलुरु के एक निजी अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटका मिला है। उनकी उम्र 30 साल की थी, हालांकि फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये आत्महत्या है या कोई और मामला।

बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय की तरफ से आए बयान के मुताबिक बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम हुआ। अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के एचओडी डॉ सतीश ने कहा हमने पोस्टमॉर्टम कर लिया है, हम जल्द रिपोर्ट सौंप देंगे।

पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या के निधन पर कर्नाटक के कानून मंत्री केसी मधुस्वामी ने कहा कि मुझे अभी जानकारी मिली है, इसलिए मैं अस्पताल पहुंचा। कारण हमें पता नहीं है, पोस्टमॉर्टम खत्म हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, सौंदर्या की शादी 2019 में डॉ नीरज से हुई थी। यह घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है, जब घर के नौकर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर डॉ नीरज को फोन किया गया। नीरज ने दरवाजा खोला तो देखा कि सौंदर्या बेडरूम में पंखे से लटकी हुई हैं।

बता दें कि सौंदर्या बेंगलुरु के एक अस्पताल में डॉक्टर थीं। वह माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं। उनके पति भी पेशे से डॉक्टर हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad