Advertisement

दिल्ली फिर शर्मसार, एकतरफा इश्क में लड़की की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। दिल दहला देने वाली एक घटना में एक युवक ने सरेराह एक लड़की की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सबसे हतप्रभ करने वाली बात ये रही कि घटना के समय वहां से गुजर रहे लोग बस देखते रहे और कोई भी लड़की को बचाने के लिए आगे नहीं आया।
दिल्ली फिर शर्मसार, एकतरफा इश्क में लड़की की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या

दिल्ली में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना में एक युवक ने दिनदहड़े सड़क पर एक लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हमलावर ने बड़ी बेरहमी से चाकू से लड़की पर 30 से भी ज्यादा बार वार किया। मामला बुराड़ी इलाके का है जहां मंगलवार की सुबह लेबर चौक के पास अचानक सुरेंद्र नामक युवक ने एक लड़की पर हमला कर दिया। आसपास के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले हमलावर ने चाकू से युवती पर एक के बाद एक कई वार कर डाले। हमले से बुरी तरह घायल लड़की जब लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ी तब भी युवक का मन नहीं भरा और उसने नीचे बैठकर फिर युवती पर चाकू से कई वार किए। इस दौरान वहां कई लोग मौजूद थे पर किसी ने भी हमलावर को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। बाद में लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवती को फौरन आईएसबीटी स्थित ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सुरेन्द्र सिंह के रूप में की गई है। उसने पीड़िता पर उस समय हमला किया जब वह सुबह नौ बजे इलाके से जा रही थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का नाम करुणा था और वह नोवेल रिसर्च स्कूल में कंप्यूटर शिक्षिका थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिंह एक साल से लड़की का पीछा कर रहा था जिसका लड़की ने विरोध किया था। पुलिस ने बताया कि जिस प्रशिक्षण सेंटर में पीड़िता कंप्यूटर सिखाती थी आरोपी सुरेंद्र उसका मालिक था और वह लड़की के प्यार में पड़ गया था। पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि उन्होंने छह महीना पहले आरोपी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी लेकिर दोनों के बीच एक समझौते के बाद आरोपी ने उसका पीछा करना बंद कर दिया था। हालांकि, आज उसने लड़की पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad