Advertisement

'लड़की सिर्फ अपनी मां के गर्भ में या कब्र में ही सुरक्षित होती है', 11वीं क्लास की युवती ने सुसाइड नोट पर बताई आपबीती

'लड़की सिर्फ अपनी मां के गर्भ में या कब्र में ही सुरक्षित होती है।' ये बेहद भावुक कर देने वाली लाइनें...
'लड़की सिर्फ अपनी मां के गर्भ में या कब्र में ही सुरक्षित होती है', 11वीं क्लास की युवती ने सुसाइड नोट पर बताई आपबीती

'लड़की सिर्फ अपनी मां के गर्भ में या कब्र में ही सुरक्षित होती है।' ये बेहद भावुक कर देने वाली लाइनें किसी शायर या राइटर की नहीं बल्कि एक सुसाइड नोट की है। तमिलनाडु में 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने कथित रूप से आठ महीने तक शोषण और पीछा किए जाने से परेशान होकर हार मान ली। शनिवार को जब बच्ची की मां बाजार से लौटी, तो उन्होंने अपनी बिटिया को घर में लटका हुआ पाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को जांच में इस लड़की के कमरे से कथित रूप से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि लड़कियां सिर्फ मां के गर्भ और कब्र ही सुरक्षित रह गई है। 11वीं क्लास में पढ़ने वाली इस लड़की का ये पत्र काफी वायरल हो गया है।

जब इस लड़की के माता-पिता ने बच्ची को छत से लटका हुआ पाया तो वे हैरान रह गए और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी है। इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंच कर तलाशी ली, जिसमें यह सुसाइड नोट मिला।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार सुसाइट नोट में तीन संभावित परेशान करने वालों के नामों के साथ यह भी लिखा है कि यौन शोषण बंद करो...। युवती ने नोट के अंत में न्याय हासिल करने की गुहार भी लगाई।

इस मामले में चेन्नई में ही कॉलेज के एक छात्र को कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को दावा किया कि युवक ने अपराध कबूल कर लिया है। उसके खिलाफ पॉस्को के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad