Advertisement

प्रद्युम्न हत्याकांड: आक्रोशित लोगों ने शराब दुकान पर लगाई आग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि प्रदुम्न के माता पिता जांच से संतुष्ट नहीं हुए तो किसी भी दूसरी एजेंसी से जांच कराई जा सकती है।
प्रद्युम्न हत्याकांड: आक्रोशित लोगों ने शराब दुकान पर लगाई आग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार रेयान इंटरनेश्नल स्कूल में सात साल के एक बच्चे की गला रेतकर हत्या की गई। रविवार को हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल के पास स्थित शराब की दुकान में आग लगा दी।

स्कूल के बाहर प्रदर्शन काबू करने के लिए पुलिस ने अभिभावकों पर लाठीचार्ज किया। इस दौरान स्कूल के बाहर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। लाठीचार्ज में एक मीडियाकर्मी भी घायल हो गया है।


इस बीच हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि प्रदुम्न के माता पिता जांच से संतुष्ट नहीं हुए तो किसी भी दूसरी एजेंसी से जांच कराई जा सकती है।

स्कूल मालिक के खिलाफ एफआईआर

गुड़गांव पुलिस ने अब स्कूल के मालिक और मैनेजमेंट के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा-75 के तहत केस दर्ज किया है।  

पीता की गुहार, हो सीबीआई जांच

पिता वरुण ठाकुर ने इंसाफ की गुहार लगाई है। माता-पिता की मांग है कि इस हत्या की जांच सीबीआई से कराई जाए। वरुण ठाकुर ने कहा, “सिर्फ 10 मीनट के भीतर हत्या को अंजाम दिया गया है, इसलिए मेरी मांग है कि इस हत्या के पिछे के घटनाक्रम को जांच में लाया जाए। इसकी बारीकी से जांच की जाए। इसमें सीबीआई की मदद ली जाए।"

 

क्या है मामला?

शुक्रवार को गुड़गांव भोंडसी में स्थित रियान इंटरनेशनल स्कूल में बिहार के मधुबनी जिला निवासी वरुणचंद्र ठाकुर के सात वर्षीय बेटे प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। गुड़गांव पुलिस ने बताया है कि आरोपी कंडक्टर ने बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की थी। पूछताछ के दौरान कंडक्टर अशोक कुमार ने यह कबूल किया कि उसने गुरुवार को भी बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad