Advertisement

छत्तीसगढ़ में हाथी ने चार लोगों को कुचलकर मार डाला, मृतकों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में जंगली हाथियों का ताडंव जारी है। शानिवार रात एक हाथी ने रिहायशी इलाके में...
छत्तीसगढ़ में हाथी ने चार लोगों को कुचलकर मार डाला, मृतकों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में जंगली हाथियों का ताडंव जारी है। शानिवार रात एक हाथी ने रिहायशी इलाके में घुसने के बाद 4 लोगों को कुचलकर मार डाला। जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं। जशपुर प्रभागीय वन अधिकारी (डीएफओ) जितेंद्र उपाध्याय ने मामले में जानकारी देते हुए मौत की पुष्टि की हैं।

अधिकारियों ने बताया कि बगीचा गांव में जंगली हाथी के हमले में रामकेश्वर सोनी (35), उसकी बेटी रवीता सोनी (नौ), भाई अजय सोनी (25) और पड़ोसी अश्विन कुजूर (28) की मौत हो गई।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Chhattisgarh | Four persons were killed by an elephant in Gamhriya ward-9 under Bagicha Nagar panchayat, Jashpur district of Chhattisgarh: Jashpur Divisional Forest Officer (DFO) Jitendra Upadhyay</p>&mdash; ANI MP/CG/Rajasthan (@ANI_MP_CG_RJ) <a href="https://twitter.com/ANI_MP_CG_RJ/status/1822119422351331410?ref_src=twsrc%5Etfw">August 10, 2024</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

जानकारी के अनुसार, यह घटना जशपुर जिले के बगीचा नगर पंचायत अंतर्गत गम्हरिया वार्ड-9 में घटित हुई। सड़क किनारे बने हाथी ने एक घर पर जंगली हाथी रात में धावा बोल दिया। हमले में घर में सोते समय पिता पुत्री चाचा चार लोगों की जान गई है। वहीं, पड़ोस में रहने वाले युवक को भी हाथी ने निशाना बनाया। हमले में उस युवक की भी जान गई है। वहीं, इस हमले में दो लोग जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

हाथी के हमले में मरने वालो में रामकेश्वर सोनी, पुत्री रवीता सोनी, चाचा अजय सोनी और पड़ोसी अश्विन कुजूर के रूप में पहचान हुई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad