Advertisement

"यह पिरपिटी है, चिंता मत करो और इसे चोट मत पहुंचाओ": मीडिया वार्ता के दौरान सांप दिखाई देने पर सीएम बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के एक मीडिया संवाद के दौरान सांप नज़र आया यहां तक कि जब यह उनके...

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के एक मीडिया संवाद के दौरान सांप नज़र आया यहां तक कि जब यह उनके पैरों के पास पहुंच गया, तो कांग्रेस नेता हैरान रह गए, उन्होंने तुरंत सांप की पहचान 'पिरपिटि' के रूप में की। उन्होंने लोगों से कहा कि वे इसे चोट न पहुंचाएं।

बता दें कि बघेल राज्य में आगामी पार्टी कार्यक्रमों के बारे में खुले मैदान में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। जब एक सुरक्षाकर्मी सहित उनके आसपास के लोग सांप को लेकर चिंतित दिखे तो उन्होंने कहा, "यह पिरपिटी (सांप) है, डरो मत और इसे नुकसान मत पहुंचाओ।"

स्थानीय लोगों ने कहा कि 'पिरपिटी' सांप की एक "गैर विषैली" प्रजाति है और राज्य के कुछ हिस्सों में पाई जाती है। बाद में बघेल ने मीडिया को पार्टी नेता राहुल गांधी के राज्य दौरे के बारे में जानकारी दी।

भूपेश बघेल ने कहा, "राहुल गांधी 2 सितंबर को रायपुर आ रहे हैं...यह युवाओं का जमावड़ा होगा।" सत्तारूढ़ कांग्रेस ने इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अपनी तैयारी तेज कर दी है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने पिछले हफ्ते कहा था कि पार्टी का लक्ष्य 90 सदस्यीय विधानसभा में 75 सीटें जीतना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad