Advertisement

जम्मू कश्मीरः श्रीनगर में आतंकियों का सीआरपीएफ काफिले पर ग्रेनेड हमला, एक नागरिक की मौत, तीन घायल

श्रीनगर जिले के के बरबरशाह इलाके में शनिवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया...
जम्मू कश्मीरः श्रीनगर में आतंकियों का सीआरपीएफ काफिले पर ग्रेनेड हमला, एक नागरिक की मौत, तीन घायल

श्रीनगर जिले के के बरबरशाह इलाके में शनिवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया जिसमें एक नागरिक की मौत हो गयी और एक महिला समेत तीन अन्य घायल हो गये।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने शाम करीब छह बजे क्रालखुद थाना क्षेत्र के बरबरशाह में सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त दल पर ग्रेनेड फेंका। उन्होंने कहा कि ग्रेनेड सड़क किनारे फटा, जिससे एक महिला समेत चार नागरिक घायल हो गए।

अधिकारी ने बताया कि घायलों में से एक की पहचान मुदासिर अहमद के रूप में हुई है, जिसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है

इससे पहले बीते दिनों जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया गया था। ये आतंकी हमला पुलवामा के मुख्य चौक पर हुआ।

शुक्रवार को भी जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जवानों और आतंकियों के बीच हुए इस एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। यह मुठभेड़ शोपियां  जिले के हांजीपोरा इलाके में हुई थी। सुरक्षाबलों का ये ऑपरेशन पिछले दो दिनों से जारी था। शोपियां जिले में लगातार तीन दिन के भीतर एनकाउटंर की यह दूसरी घटना है। इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले के शिरमल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad