Advertisement

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा के बंदज़ू इलाके में आतंकियों ने पुलिस के जवान को घर के पास मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

आतंकवादी लगातार जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं। रविवार को जम्मू कश्मीर के...
जम्मू-कश्मीरः पुलवामा के बंदज़ू इलाके में आतंकियों ने पुलिस के जवान को घर के पास मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

आतंकवादी लगातार जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं। रविवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकियों ने पुलिस के एक जवान पर हमला किया है। आतंकियों ने पुलवामा के बांदज़ू इलाके में पुलिसकर्मी को मुश्ताक अहमद वागे को उनके घर के पास गोली मारी है। पुलिसकर्मी की अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

कश्मीर ज़ोन पुलिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया, "आतंकियों ने मुश्ताक अहमद नाम के एक पुलिसकर्मी को पुलवामा का बांदज़ू इलाके में उनके घर के पास गोली मारी, जिससे वो घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।"

वहीं, रविवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के हरवान इलाके में सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकवादी सैफुल्ला को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकी का संबंध लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी)  से था। उसने 2016 में बांदीपोरा सेक्टर से घुसपैठ की थी और पाकिस्तान में स्थित लश्कर-ए-तैयबा कमांडरों के निर्देश पर आतंकी गतिविधियों को तेज करने के लिए श्रीनगर में चोरी-छुपे रह रहा था।

पुलिस के मुताबिक, यह आतंकी हाल में जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में मारे गए दो पुलिसकर्मियों की हत्या समेत कई आतंकी वारदात में शामिल था। सुरक्षाबलों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना के बाद हरवान में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। तलाश अभियान उस समय मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं और जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad