Advertisement

जम्मू कश्मीरः बारामूला में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर हत्या की, तलाश में जुटे जवान

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के एक बार फिर से एक सरपंच को निशाना बनाया है। शाम के समय आतंकियों...
जम्मू कश्मीरः बारामूला में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर हत्या की, तलाश में जुटे जवान

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के एक बार फिर से एक सरपंच को निशाना बनाया है। शाम के समय आतंकियों ने निर्दलीय मनजूर अहमद नाम के सरपंच को गोली मार दी। अस्पताल ले जाए जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस और अन्य एजेंसियों के जवान मौके पर पहुंचे। पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

जानकारी के अनुसार सरपंच मंजूर अहमद बांगरू पुत्र मोहम्मद सादिक निवासी गोसूबग पटटन शुक्रवार शाम को इलाके में जा रहे थे। वह अपने घर के पास ही जा रहे थे। तभी घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया। फायरिंग करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग मौके पर आए। पुलिस को सूचना दी गई।

यह कोई  पहला मामला नहीं है जब आतंकियों ने किसी  सरपंच को गीली मारी है। पिछले दिनों इस तरह की कई घटनाएं हो गई हैं जहां पर सरपंच से लेकर प्रवासी मजदूर तक, दुकानदार से लेकर कश्मीरी पंडित तक, कई लोगों को आतंकियों ने निशाना बनाया है। एक हफ्ते के भीतर कई आम नागरिकों की हत्या कर दी गई है। इसे आतंकियों की बदली हुई रणनीति माना जा रहा है और घाटी का माहौल खराब करने के लिए ये 'टार्गेट किलिंग' की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad