Advertisement

अमर को खुश करने के लिए जया को दिया कैबिनेट मंत्री का दर्जा

समाजवादी पार्टी के सांसद अमर सिंह ने थोड़ी नाराजगी क्या जताई पार्टी ने खुश करने के लिए पूर्व सांसद जयाप्रदा काे कैबिनेट मंत्री का दर्जा दे दिया। जयाप्रदा को उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया है।
अमर को खुश करने के लिए जया को दिया कैबिनेट मंत्री का दर्जा

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के परिवार के बीच मचे बवाल के बीच अमर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दे डाली। अमर सिंह ने कहा कि उन्हें समाजवादी पार्टी में महत्व नहीं मिल रहा है। सिंह ने यहां तक कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनसे बात नहीं करते। फोन करने पर मुख्यमंत्री कार्यालय से सूचना दी जाती थी कि आपका संदेश नोट करा दिया गया है। इससे आहत अमर ने कहा कि उनका समाजवादी पार्टी में कोई महत्व नहीं रह गया है। यहां तक कि जयाप्रदा को भी बेइज्जत किया जा रहा है।

सिंह ने कहा कि पहले कहा गया था कि जयाप्रदा को विधान परिषद का सदस्य बनाया जाएगा। वह भी नहीं बनाया गया। इससे नाराज सिंह मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते रहे।  सिंह की इस नाराजगी के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जयाप्रदा को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिए जाने का प्रस्ताव दिया। जयाप्रदा अब उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद की वरिष्ठ उपाध्यक्ष होगी और उन्हें कैबिनेट मंत्री की सुविधा प्रदान की जाएगी। परिषद के अध्यक्ष गीतकार गोपाल दास नीरज हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad