Advertisement

झारखंडः 76 साल के बूढ़े बाप के साथ खेत में खाना खाया, फिर टांगी से काट डाला; यह थी वजह

रांचीः एक कलयुगी बेटे ने 76 साल के अपने ही बूढ़े  बाप को टांगी से काट डाला। वजह जानकार हैरान रह जायेंगे...
झारखंडः 76 साल के बूढ़े बाप के साथ खेत में खाना खाया, फिर टांगी से काट डाला; यह थी वजह

रांचीः एक कलयुगी बेटे ने 76 साल के अपने ही बूढ़े  बाप को टांगी से काट डाला। वजह जानकार हैरान रह जायेंगे कि बाप ने शराब पीने के लिए उसे पैसे नहीं दिये थे। हालांकि हत्‍या के पूर्व बेटे ने बाप के साथ ही खेत में खाना खाया। फिर शराब पीने के लिए पैसे नहीं मिलने पर घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

घटना रांची जिला के दशम फॉल थाना क्षेत्र के काजीबारु गांव की है। यह गांव सुदूर जंगल वाले इलाके में पड़ता है इसलिए पुलिस को सूचना मिलने में देर हुई। स्‍थानीय पुलिस के अनुसार 76 साल का बुधू मुंडा गुरुवार की सुबह अपने खेत पर काम करने गया। बाद में उसका बेटा अर्जुन मुंडा भी पहुंचा। पिता-पुत्र ने साथ में ही खाना खाया, उसके बाद अर्जुन ने पिता से शराब के लिए पैसे मांगे। पिता के इनकार के बाद आक्रोश में अर्जुन ने खेत में ही टांगी से मारकर पिता की हत्‍या कर दी और भाग गया। ग्रामीणों ने बुधू मुंडा का शव खेत में देखा तो दशम फॉल थाना की पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और हत्‍या के आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया। अर्जुन ने पुलिस के सामने अपना गुनाह स्‍वीकार कर लिया है। बुधू मुंडा के परिजनों के अनुसार अर्जुन मुंडा शराब का आदी है। शराब के लिए लगातार पिता से पैसे की मांग करता था। पिछले साल भी शराब की खातिार पैसे के लिए पिता को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। लंबे समय तक उसका इलाज कराना पड़ा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad