Advertisement

झारखण्‍ड: इश्‍क पर जोर नहीं, बीडीओ के बाद प्रेम में पागल दरोगा को ग्रामीणों ने पीटा

प्रशासन में इश्‍क कुलांचे मार रहा है। फर्क इतना है कि अधिकारी परिजनों और ग्रामीणों के हत्‍थे चढ़ जा...
झारखण्‍ड: इश्‍क पर जोर नहीं, बीडीओ के बाद प्रेम में पागल दरोगा को ग्रामीणों ने पीटा

प्रशासन में इश्‍क कुलांचे मार रहा है। फर्क इतना है कि अधिकारी परिजनों और ग्रामीणों के हत्‍थे चढ़ जा रहे हैं। इसी सप्‍ताह बेकाबू इश्‍क के चक्‍कर में चतरा जिला के कुंदा बीडिओ श्रवण कुमार अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचे थे। पत्‍नी बता जबरिया हाथ पकड़कर साथ ले जाना चाह रहे थे। तब लड़की के बहनोई, परिजन और ग्रामीणों ने लात-जूते और घूंसों से उनकी पिटाई कर दी थी। अब धनबाद में पोस्‍टेड दरोगा सत्‍येंद्र पाल अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने रामगढ़ के पतरातू इलाके में जा पहुंचे। रंगे हाथों पकड़े गये तो ग्रामीणों ने पहले जमकर खबर ली और थाना के हवाले कर दिया।

घटना पतरातू के जयनगर गांव की है। दरोगाजी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गये। महिला के पति ने थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन देकर शिकायत की है कि रविवार की रात मैं जिंदल स्‍टील में रात्रि पाली की ड्यूटी में गया था। मेरी अनुपस्थिति में दीवार फांदकर दरोगा सत्‍येंद्र पाल घर के भीतर दाखिल हो गया। आधी रात में जब मेरा भाई बाथरूम जाने के लिए नीचे उतरा तो मेरे कमरे से आवाज सुनाई पड़ी।

झांका तो एक अनजान व्‍यक्ति के साथ मेरी पत्‍नी आपत्तिजनक अवस्‍था में थी। शोर मचाने पर परिजन और पड़ोसी एकजुट हो गये। लोगों को देख सत्‍येंद्र भागने लगा तब ग्रामीणों ने उसे दौड़कर पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जानकार बताते हैं कि सत्‍येंद्र पाल स्विफ्ट कार से आया था और घर से थोड़ी दूरी पर पार्क कर दिया था। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई की। दरोगा प्रभावशाली है पहले रीडर के रूप में बड़े अधिकारियों के यहां तैनात था। पुलिस मामले की लीपापोती में लगी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad