Advertisement

MP: अपनी ही पार्टी के नेता से परेशान भाजपा विधायक एसेंबली में रोने लगीं

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा रीवा से भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने अपनी ही पार्टी के नेता के खिलाफ...
MP: अपनी ही पार्टी के नेता से परेशान भाजपा विधायक एसेंबली में रोने लगीं

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा रीवा से भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने अपनी ही पार्टी के नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, नीलम का कहना है कि उसके पति अभय मिश्रा को धमकाया जा रहा है, प्रताड़ित किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश विधानसभा में बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के मंत्री राजेंद्र शुक्ल के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए फूट-फूटकर रोने लगीं। बीजेपी विधायक नीलम मिश्रा ने प्रदेश के उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ल पर परेशान करने का आरोप लगाया है।

गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने विधायक को दिया सुरक्षा का आश्वासन

उन्होंने राज्य सरकार से गुजारिश करते हुए सुरक्षा मांगी। इस पर गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने विधायक को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेंद्र शुक्ल ने खुद पर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया।

विधायक पद से इस्तीफा देना पड़ा तो वह देंगी: नीलम मिश्रा

बताया जा रहा है कि नीलम काफी समय से राजेंद्र शुक्ल पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही हैं। उन्होंने सदन में यह भी कहा कि अगर उन्हें विधायक पद से इस्तीफा देना पड़ा तो वह करेंगी। एमपी के मंत्री राजेंद्र शुक्ल और नीलम मिश्रा के पति अभय मिश्रा के बीच काफी पुराना विवाद है।

विधायक के पति और मंत्री की पुरानी दुश्मनी

कहा जा रहा है अभय मिश्रा रीवा जिला पंचायत के अध्यक्ष हैं जो पहले बीजेपी नेता थे। हालांकि दो साल पहले सरकार के खिलाफ जिला पंचायतों की तरफ से आंदोलन किया था। इसके बाद उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था और कांग्रेस में शामिल हो गए थे। राजेंद्र शुक्ल की तरफ से अभय मिश्रा के खिलाफ कई मामले भी दर्ज कराए गए हैं। गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने सभी मामलों के जांच के आदेश दिए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad