Advertisement

ममता बनर्जी बोलीं- देश के आर्थिक हालात बद से बदतर, संदेह है कि राज्य आगामी दिनों में कर पाएंगे वेतन का भुगतान

टीएमसी की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा...
ममता बनर्जी बोलीं- देश के आर्थिक हालात बद से बदतर, संदेह है कि राज्य आगामी दिनों में कर पाएंगे वेतन का भुगतान

टीएमसी की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जीन  कहा है कि देश की आर्थिक स्थिति बद से बदतर होती जा रही है, मुझे संदेह है कि आने वाले दिनों में राज्य वेतन का भुगतान कर पाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र को राज्यों को जीएसटी बकाया का भुगतान करना चाहिए।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ''ईंधन की कीमतों में बढोतरी लोगों के जीवन पर असर डाल रही है। केंद्र से ईंधन की कीमतों को नियंत्रित करने और अस्थायी रूप से टोल टैक्स को बंद करने की अपील करती हूं। साथ ही अनुरोध करती हूं कि केंद्र सरकार से जीएसटी की समय सीमा को 5 साल के लिए बढ़ा दे।.''

ममता बनर्जी ने केंद्र पर ईंधन और अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को जोर देकर कहा कि इस वृद्धि को रोकने के लिए एक नीति बनाई जानी चाहिए।

सीएम ने केंद्र के खिलाफ अपना तीखा हमला जारी रखते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को राजनेताओं को परेशान करने के लिए सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल करने के बजाय कीमतों पर लगाम लगाने के तरीके खोजने चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad