Advertisement

जम्‍मू में फारुक अब्दुल्ला के घर में कार घुसाने वाले युवक की मौत पर बवाल, पिता ने उठाए सवाल

जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारूक अब्‍दुल्‍ला के आवास में जबरन घुसने वाले एक व्‍यक्ति...
जम्‍मू में फारुक अब्दुल्ला के घर में कार घुसाने वाले युवक की मौत पर बवाल, पिता ने उठाए सवाल

जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारूक अब्‍दुल्‍ला के आवास में जबरन घुसने वाले एक व्‍यक्ति को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। बताया जा रहा है कि यह व्‍यक्ति एसयूवी में सवार था और अब्‍दुल्‍ला के जम्‍मू स्थित आवास में जबरन घुस गया था, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया।

सुरक्षाबलों ने बताया कि उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रुका, जिसके बाद अब्‍दुल्‍ला के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने गोली चला दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है और फारुक के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस और सीआरपीएफ ने घटनास्‍थल के आसपास तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

फारुख अब्दुल्ला के घर में घुसने वाले व्यक्ति के पिता ने कहा कि वह कल रात मेरे साथ था। वह रोज मेरे साथ जिम जाता है लेकिन आज वो मेरे साथ नहीं गया। उस शख्स के पिता ने कहा, मैं जानना चाहता हूं कि आखिर वह क्यों मारा गया। जब वह  गेट के अंदर जबरन घुसा तो सुरक्षा गार्ड कहां थे? उन्होंने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया?

सूत्रों ने बताया कि मारे गए व्‍यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एसएसपी जम्मू‍ विवेक गुप्ता ने इस घटना के संबंध में बताया कि घुसपैठिया मुख्य दरवाजे से घर के अंदर घुस गया था। उसकी वहां तैनात ड्यूटी ऑफिसर से झड़प भी हुई। इस घटना में ड्यूटी ऑफिसर भी घायल हुआ है। उसके आवास में घुसने के बाद घर को भी कुछ नुकसान पहुंचा। इसके बाद उसे मार गिराया गया।'

फारूक अब्दुील्ला के बेटे उमर अब्दुदल्ला ने ट्वीट कर बताया कि उनके घर में एक व्यक्ति ने घुसने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति सामने के दरवाजे से घर में प्रवेश कर गया था और लॉबी तक पहुंच गया था, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे मार गिराया और उसकी पहचान की जा रही है।

गौरतलब है कि आतंकवादी खतरे को देखते हुए फारूक अब्‍दुल्‍ला को जेड प्‍लस प्‍लस की सुरक्षा मिली हुई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad