Advertisement

मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार से भाजपा विधायक ने कहा, सांसद जी को धन्यवाद बोलो

मध्य प्रदेश के मंदसौर में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध ने फिर से इंसानियत को शर्मसार किया...
मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार से भाजपा विधायक ने कहा, सांसद जी को धन्यवाद बोलो

मध्य प्रदेश के मंदसौर में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध ने फिर से इंसानियत को शर्मसार किया है। जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए बच्ची को इंसाफ के दावे कर रहे थे, वहीं इस घटना पर राज्य के एक भाजपा विधायक राजनीति चमकाने और नंबर लेने से नहीं चूके।

शुक्रवार को जब मंदसौर में आठ साल की बच्ची से रेप की घटना के विरोध में सड़क पर जनाक्रोश नजर आ रहा था, तब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता पीड़ित बच्ची की तबीयत का जायजा लेने इंदौर के एमवाय (MY) अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में बच्ची का परिवार भी मौजूद था। सांसद ने डॉक्टरों से बच्ची की तबीयत पूछने के बाद उसके मां-बाप से भी मुलाकात की।

विधायक ने कहा- सांसद जी को धन्यवाद बोलो

अस्पताल में इस दौरान सांसद सुधीर गुप्ता के साथ इंदौर से बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौजूद थे। आरोप है कि बीजेपी सांसद ने जब पीड़ित परिवार से मुलाकात की तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं।

इस पर बच्ची के माता-पिता ने सांसद सुधीर गुप्ता के सामने हाथ जोड़ लिए। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, 'सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, स्पेशल आपके लिए आए हैं।'


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad