Advertisement

जम्मू-कश्मीर में एक और कश्मीरी पंडित की हत्या, महिला शिक्षिका को आतंकियों ने मारी गोली

 जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की एक बार फिर कायराना हरकत सामने आई है। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में...
जम्मू-कश्मीर में एक और कश्मीरी पंडित की हत्या, महिला शिक्षिका को आतंकियों ने मारी गोली

 जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की एक बार फिर कायराना हरकत सामने आई है। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गोपालपोरा इलाके में स्थित एक हाई स्कूल की महिला शिक्षिका को आतंकवादियों ने गोली मार दी। महिला शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस खबर की जानकारी दी है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार आम आदमी को निशाना बना रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से टारगेट किलिंग के मामले जम्मू कश्मीर में बढ़ रहे हैं। इन सब के बीच एक बार फिर आज जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक महिला टीचर पर फायरिंग की है।

कश्मीर जोन पुलिस ने मंगलवार कोबताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने ताजा जानकारी देते हुए बताया कि  घायल महिला शिक्षिका की मृत्यु हो गई। इस अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें मार गिराया जाएगा।

आतंकियों की गोलीबारी में मारी गई महिला टीचर की पहचान रजनी वाला के रूप में हुई है। रजनी बाला जम्मू के सांबा की रहने वाली थी। घटना के संबंध में आशंका जताई जा रही है कि रजनी बाला पर यह हमला तब हुआ जब वो स्कूल के जा रही थी। 

इससे पहले कश्मीरी कलाकार अमरीन भट्ट और कश्मीरी पंडित राहुल भट की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। राहुल भट की हत्या के बाद जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन जारी है। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हाल में ही प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडितों से मुलाकात की थी और उन्हें हरसंभव सुरक्षा का भरोसा दिया था। हालांकि एक बार फिर से आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad