Advertisement

मोदी ने दी जया को श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर वाले ताबुत के समक्ष पहुंचे तो व्यथित मौजूदा मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम कई बार भावुक होकर उनके गले से लिपट गए। कड़ी सुरक्षा के बीच मोदी जब राजाजी हॉल में पहुंचे तो वहां का माहौल बेहद गमगीन हो उठा। जयललिता के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए यहीं रखा गया है।
मोदी ने दी जया को श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री जब जयललिता के पार्थिव शरीर के समक्ष पुष्प चक्र रखकर पनीरसेल्वम की ओर बढ़े तो वह बिलखकर बिखर से गए और मोदी से लिपटकर रोने लगे। तब प्रधानमंत्री ने उनकी पीठ पर हाथ फेरा और हिम्मत बनाए रखने के लिए कहा। जब मोदी अपने वाहन की ओर बढ़े तो पनीरसेल्वम एक बार फिर उनसे लिपटकर रोने लगे।

 

इससे पहले, प्रधानमंत्री ने रोती हुई शशिकला को ढांढस बंधाया था। शशिकला जयललिता की करीबी रही हैं। उस समय भी पनीरसेल्वम एक बार फिर बिलख पड़े थे। तब प्रधानमंत्री ने उन्हें गले से लगा लिया था और उनसे भावनाओं को काबू में रखने के लिए कहा था। राजाजी हॉल में जयललिता के अंतिम दर्शनों के लिए जुटी भारी भीड़ में से जब प्रधानमंत्री होकर गुजरे तो बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी वहां मुस्तैदी के साथ तैनात थे। इन सुरक्षाकर्मियों में ब्लैक कैट कमांडो भी शामिल थे। प्रधानमंत्री मोदी हाथ जोड़कर लोगों से यह अनुरोध भी करते दिखाई दिए कि वे अपने मोबाइल फोन पर तस्वीरें न लें। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad