Advertisement

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार कोरोना पॉजिटिव, घर पर हुए आइसोलेट

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में ओमिक्रॉन के साथ कोरोना के...
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार कोरोना पॉजिटिव, घर पर हुए आइसोलेट

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में ओमिक्रॉन के साथ कोरोना के कुल मामलों में काफी बढ़तोरी देखी जा रही है। राज्य में कई मंत्री और विधायक कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, चिंता की कोई बात नहीं है मैं डाक्‍टर के अनुसार इलाज करवा रहा हूं। जो लोग इन दिनों मेरे संपर्क में आये हैं मैं उन सभी लोगों से कोरोना टेस्‍ट करवाने और कोविड नियमों का पालन करने की अपील करता हूं। गौरतलब है कि इससे पहले शरद पवार के पोते रोहित पवार भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

 

एनसीपी विधायक और शरद पवार के पोते रोहित पावर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सोमवार देर रात मिली। वहीं, आदित्य ठाकरे के मौसेरे भाई वरुण सरदेसाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले भी कई मंत्री, विधायक और नेता कोरोना की चपेट में आए हैं। इससे पहले मंत्री बालासाहेब थोराट, राज्य मंत्री प्राजक्त तनपुरे, मंत्री यशोमति ठाकुर, ट्राइवल डेवलपमेंट मिनिस्टर केसी पाडवी और शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ भी संक्रमित पाए गए थे। एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद सुले भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad