Advertisement

गुजरात विधानसभा स्पीकर ने कहा- अांबेडकर और पीएम मोदी हैं ब्राह्मण

आज कल नेताओं के बयान मीडिया में खूब चर्चा में हैं। त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब के बाद अब गुजरात...
गुजरात विधानसभा स्पीकर ने कहा- अांबेडकर और पीएम मोदी हैं ब्राह्मण

आज कल नेताओं के बयान मीडिया में खूब चर्चा में हैं। त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब के बाद अब गुजरात विधानसभा के स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने भी एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी वजह से वह मीडिया में छाए हुए हैं। एएनआई के मुताबिक, विधानसभा स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने संविधान निर्माता भीमराव आंबेडकर को 'ब्राह्मण' बताया है। इतना ही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी को भी ब्राह्मण बताया है।

'मेगा ब्राह्मण बिजनेस समिट' को संबोधित करते हुए राजेंद्र त्रिवेदी ने कहा, 'बीआर अंबेडकर ब्राह्मण कहने में मुझे कोई झिझक नहीं है। पढ़े-लिखे लोगों को ब्राह्मण कहने में कुछ भी गलत नहीं है। इस संदर्भ में मैं कहना चाहूंगा कि पीएम मोदी भी ब्राह्मण हैं।‘

बता दें कि इससे पहले शनिवार को त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने कहा था कि राज्य के युवाओं, विशेष रूप से शिक्षित वर्ग के युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए राजनेताओं के पीछे नहीं भागने का सुझाव तो दिया, मगर लगे हाथ पान की दुकान खोलने की भी सलाह दे डाली। उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि इससे अच्छा है कि प्रधानमंत्री के मुद्रा योजना के तहत बैंक से लोन लेकर पशु संसाधन क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं को शुरू करके स्वयं रोजगार का सृजन करें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad