Advertisement

महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा- 'बलात्कारियों की चमड़ी उधेड़ सड़क पर जुलूस निकालना चाहिए'

आंध्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा है कि बलात्कारियों की चमड़ी उधेड़ दी जानी चाहिए और उनका सड़क पर जुलूस निकालना चाहिए। बलात्कार पीड़िताओं से मिलकर भावुक हुईं आयोग की अध्यक्ष नन्नापनेनी राजकुमारी ने यह बयान दिया है।
महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा- 'बलात्कारियों की चमड़ी उधेड़ सड़क पर जुलूस निकालना चाहिए'

विशाखापट्टनम के एक सरकारी अस्पताल में दो बलात्कार पीड़िताओं से मिलने पहुंची अध्यक्ष नन्नापनेनी ने बलात्कारियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

लड़कियों के हाथ में चाकू देने चाहिए: नन्नापनेनी

आंध्र प्रदेश महिला आयोग कॉलेज छात्राओं में चाकू  भी बांटना चाहता है इस मसले पर नन्नापनेनी ने कहा, “हम इस पर कानून लाने की योजना बना रहे हैं जब कुछ मर्द जंगली जानवरों जैसा व्यवहार करते हैं और इस तरह की क्रूर हरकतों का सहारा लेते हैं तो मुझे लगता है कि लड़कियों के हाथ में चाकू दे देने चाहिए। इसके लिए एक कानून लाना जरूरी है।”

बलात्कारियों के चेहरे नहीं ढंकने चाहिए

नन्नापनेनी ने कहा कि पुलिस को भी पकड़े जाने पर बलात्कारियों के चेहरे नहीं ढंकने चाहिए। इसकी बजाए सड़कों पर उनका जुलूस निकाला जाना चाहिए जहां लोग उन्हें जूते-चप्पलों एवं झाडू से मारे और इसके बाद ही उन्हें पुलिस थाने में बंद किया जाए।

गौरतलब है कि अस्पताल में भर्ती दो पीड़िताओं के साथ आठ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। शनिवार को वे अपने दो मित्रों के साथ स्थानीय मेला देखने गई थीं। बारिश होने के कारण उन्होंने एक बंद दुकान के आगे शरण ली। तभी कुछ लोग वहां आए और दोनों पीड़िताओं को जबर्दस्ती अपने साथ ले जाकर बलात्कार किया।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad