Advertisement

महाराष्ट्र सियासी संकट: ईडी के सामने आज पेश नहीं होंगे संजय राउत, मांगा और समय, जमीन घोटाले का है आरोप

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सांसद संजय राउत मंगलवार को प्रवर्तन...
महाराष्ट्र सियासी संकट: ईडी के सामने आज पेश नहीं होंगे संजय राउत, मांगा और समय, जमीन घोटाले का है आरोप

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सांसद संजय राउत मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं होंगे। राउत ने एजेंसी से पेशी के लिए और भी अधिक समय मांगा है। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।

दरअसल, सोमवार को ईडी ने पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में राउत को मंगलवार 28 जून को पूछताछ के लिए तलब किया था। बता दें कि यह मामला 2007 का है। तब महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार थी। मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख थे। 

 

एक अधिकारी ने कहा कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने मंगलवार को मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने के लिए और समय मांगा।

अधिकारी ने कहा कि राउत मंगलवार को अलीबाग (रायगढ़ जिले) की अपनी योजनाबद्ध यात्रा के कारण उपलब्ध नहीं हैं, जिसके बाद उनके वकील कुछ और समय लेने के लिए सुबह करीब 11.15 बजे ईडी के कार्यालय पहुंचे।

इससे एक दिन पहले ईडी की कार्रवाई पर संजय राउत ने ट्वीट करके कहा था, ‘मुझे पता चला है कि ईडी ने मुझे नोटिस भेजा है। महाराष्ट्र में बड़े घटनाक्रम हो रहे हैं। हम सभी बालासाहेब के शिवसैनिक हैं। यह साजिश है। भले ही मेरा सिर धड़ से अलग कर दिया जाए, लेकिन मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाऊंगा।’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad